FIR lodged against CISF lady Constable: फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार (6 जून) को दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का एक मामला सामने आया था.कंगना को सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था. 


पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला कांस्टेबल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है, हालांकि कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 


नहीं हुई है कोई गिरफ्तारी 


इसको लेकर पुलिस ने बताया कि मोहाली एयरपोर्ट पुलिस ने आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की है, अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. यह जमानती अपराध है. बता दें कि यह घटना 6 जून को दोपहर करीब 3:30 बजे हुई थी, जब कंगना एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आ रही थी. इस दौरान एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था


सीआईएसएफ कांस्टेबल ने कही थी ये बात 


इस घटना के बाद  सीआईएसएफ कांस्टेबल ने एयरपोर्ट पर कहा था, 'कंगना ने कहा था कि महिलाएं 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में बैठी हैं, उस समय मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थी.' 


कंगना ने जारी किया था बयान 


इस घटना के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था,'मेरे पास मीडिया और  मेरे शुभचिंतकों के लगातार कॉल आ रहे हैं. मैं सुरक्षित और ठीक हूं.  सिक्यॉरिटी चेक के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जब मैं सिक्यॉरिटी चेक करके निकल रही रही थी तो दूसरे केबिन में सुरक्षा कर्मचारी उसने मेरे जाने का इंतज़ार किया और साइड से मेरे चेहरे पर हिट किया. उसने मुझे गालियां दी और जब मैंने पूछा तो उन कहा कि वो किसान आंदोलन का सपोर्ट कर रही है. मैं सुरक्षित हूं और मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे किए निपटा जाए .


यह भी पढ़ें: NDA Government Formation: नई सरकार में सहयोगियों की कितनी चलेगी? वन टू वन मीटिंग के बाद किसकी लॉटरी लगेगी