Fire In Delhi: दिल्ली के गांधीनगर में भीषण आग लगने की खबर है. फायर डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के मुताबिक गांधी नगर की नेहरू गली में मौजूद जय अंबे नाम की दुकान में शाम 5.40 मिनट पर ये आग लगी. इस भीषण आग लगने की घटना के बाद 35 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए. घटना में अभी तक किसी भी तरह की जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. 


आग किस वजह से लगी इसका कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है. इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और ईश्वर से सभी के सलामती की कामना की.






 


सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए लिखा, "गांधीनगर की कपड़ा मार्केट में आग की ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण. दमकल विभाग आग बुझाने के काम में मुस्तैदी से जुटा है. ज़िला प्रशासन से मैं घटना की सारी जानकारी ले रहा हूं. प्रभु श्री राम सबको कुशल मंगल रखें.






संकरी गलियां बनीं समस्या


सूत्रों के मुताबिक आग पर काबू पाने में बड़ी समस्या सामने आ रही हैं. जहां आग लगी है, वहां आस-पास और संकरी गली में पानी का कोई स्रोत नहीं है. इसलिए दमकल को दूर पार्क करना पड़ता है. आग पर काबू पाने के लिए करीब 150 दमकल कर्मियों को लगाया गया है.


ये भी पढ़ें-


Shiv Sena Dussehra Rally: शिवसेना की दशहरा रैली, उद्धव ठाकरे का सीएम शिंदे पर निशाना- 'कटप्पा को शिवसैनिक माफ नहीं करेंगे'


Jammu Kashmir: अमित शाह के आरोपों पर उमर अब्दुल्ला का पलटवार, 'अगर गुपकार गठबंधन ने दिए बम और पत्थर तो...'