नई दिल्लीः दिल्ली के प्रताप नगर मेट्रो एरिया के पास एक फैक्ट्री में आग लग गई है. आज लगभग 3:49 बजे पर दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर दमकल की लगभग 20 गाड़ियां तैनात हैं और आग पर काबू पाया जा रहा है.


घटनास्थल से एक शव बरामद किया जा चुका है. इस फैक्ट्री में कार और बाइक के पार्ट बनते हैं. आग लगने के समय फैक्टरी में कुछ मजदूर मौजूद थे जो कि समय रहते ही बाहर निकल आए और सुरक्षित हैं. आग लगने के बाद फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि फैक्टरी में आग तेजी से फैली.



3 लोगों के घायल होने की सूचना
चीफ फायर अफसर रजिंदर के अनुसार इस फैक्ट्री में आग लगने की घटना में 3 लोग घायल हुए हैं. इनमें से 2 लोग फैक्ट्री में काम करने वाले हैं और 1 फायर कर्मचारी भी घायल हुआ है.


Delhi: Fire breaks out at a factory in Pratap Nagar area. Fire tenders present at the spot. More details awaited. pic.twitter.com/R7ZvFXiOcM


— ANI (@ANI) February 27, 2021


100 फायर फाइटर्स हैं तैनात
सूत्रों के मुताबिक 1 व्यक्ति फंसा हुआ है और उसके रिश्तेदार उसे ढूढ़ने पहुंचे हैं. सूत्रों का कहना है के आग सिलिंडर फटने से लगी है. वहीं, आधिकारिक तौर पर आग लगने की वजह नहीं बताई गई है. मौके पर लगभग 100 फायर फाइटर्स तैनात हैं. गौरतलब है कि दिसंबर में दिल्ली के सागरपुर इलाके में एक घर के अंदर चल रही चप्पल फैक्ट्री व गोदाम में आग लगी थी. इस घटना में दो सगे भाईयों मौत हो गई थी.


यह भी पढ़ें


चुनाव तारीखों का एलान होने के बाद कोलकाता में हिंसा की पहली घटना, बीजेपी के चुनावी रथों में तोड़फोड़


हमने लगाई बंगाल में चुनाव के दौरान सुरक्षा की गुहार, इसलिए EC ने 8 चरणों में चुनाव का लिया फैसला- अधीर रंजन