Fire In Autorickshaw: कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरू में एक ऑटोरिक्शा (Autorikshaw) में आग लग गई जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं. घटना शनिवार, 19 नवंबर 2022 को मंगलुरु के कंकनाडी पुलिस थाने (Kankanady Police Station) की सीमा के पास हुई है, जब एक चलते हुए ऑटोरिक्शा में आग लग गई. इसमें ऑटो ड्राइवर समेत दो लोग घायल हुए हैं.


इस मामले पर पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने कहा है कि आग लगने के सही कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है. ऑटोरिक्शा में आग लगने की घटना शाम 5 बजकर 15 मिनट के आसपास हुई है. कहा जा रहा है कि ऑटोरिक्शा में बैठे यात्री के बैग में आग लगी है जिसके धीरे-धीरे इस आग ने पूरे ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया. इसमें ऑटो ड्राइवर और यात्री दोनों घायल हो गए हैं और इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


‘अफवाहों पर ध्यान न दे जनता’


मामले पर रोशनी डालते हुए पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने कहा है कि फिलहाल आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस मामले में फोरेंसिंक साइंस लेबोरेटरीज को भी बुलाया गया है जिससे कि आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा सके. उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि ये आग लगने की घटना है या फिर धमाका होने की. उन्होंने ये भी कहा कि जनता को किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देना चाहिए.






ऑटो में धमाका होनी की भी खबर


कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऑटो में धमाका होने ही भी खबरें सामने आ रही हैं. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑटो में धमाका हुआ है जिसकी वजह से ऑटो चालक और यात्री घायल हुए हैं. इस रिपोर्ट की अगर मानें तो एक यात्री कथित तौर पर एक प्लास्टिक की थैली लेकर जा रहा था, जिसमें आग लग गई और ये ऑटो में फैल गई. पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं और यात्री के बैग में मौजूद सामग्री की भी जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Peru Plane Accident: पेरू एयरपोर्ट पर टेकऑफ के दौरान फायर ट्रक से जा भिड़ा 106 यात्रियों से भरा विमान, दो लोगों की मौत