जम्मू: भारतीय सेना ने सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ 1971 में हुए युद्ध की जीत का जश्न मनाया. इसी दौरान पाकिस्तान ने एलओसी पर दिन भर गोलीबारी की. साथ ही भारत से हुई हार पर अपनी भड़ास निकली.


जम्मू में पाकिस्तान ने दिन भर एलओसी पर पुंछ और राजौरी सेक्टर में गोलीबारी की. सूत्रों के मुताबिक इस गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गया. सोमवार तड़के जब भारतीय सेना “विजय दिवस” मना रही थी तो पाकिस्तान ने सुबह 9:45 पर जम्मू के पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में गोलीबारी शुरू कर दी. वहीं शाम को 5 बजे पाकिस्तान ने राजौरी सेक्टर मे घुसपैठ की कोशिश की. भारतीय सेना ने राजौरी सेक्टर के सुंदरबनी मे सीमा पर पाकिस्तान की इस हरकत का मुंह तोड़ जवाब दिया. सेना के मुताबिक जब भारतीय जवानों ने सीमा पर संदिग्धों पर कार्रवाई की तो पाकिस्तान की तरफ से आ रहे इन संदिग्धों ने जवाब में गोलीबारी की.


सेना का कहना है कि इस गोलीबारी के कुछ समय बाद एक भीषण धमका भी हुआ. इस धमाके के बाद सीमा पर तैनात पाकिस्तानी सेना ने भी गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में भारतीय सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर है. पाकिस्तान यही नहीं रुका शाम होते होते नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तान ने गोलीबारी शुरू कर दी.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली में फिर 125 रुपये किलो हुआ प्याज, और बढ़ सकते हैं दाम


यूपीः हिंसक प्रदर्शन को लेकर CM योगी सख्त, अधिकारियों से कहा- 'नहीं रोक पा रहे हैं हिंसा तो छोड़ दें जिला'