नई दिल्ली: बीएसफ ने छवि खराब करने का आरोप लगाकर अपने जवान तेज बहादुर को आज बर्खास्त कर दिया गया. आपको याद दिला दें कि ये वही जवान हैं जिन्होंने खराब खाने का वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला था. बर्खास्तगी के बाद तेजबहादुर ने एबीपी न्यूज़ से बात से की और बताया कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है.


मोबाइल को जब्त कर लिया गया- तेजबाहुदर
तेज बहादुर ने बताया कि वीडियो का पता चलते ही उनके मोबाइल को जब्त कर लिया गया. बाद में जब मोबाइल वापस किया तो उसमें जो सबूत तेज बहादुर ने रिकॉर्ड किया था वो सब डिलीट कर दिया गया था. तेजबहादुर ने बताया कि कोई भी आरोप लगाने के लिए सबूत चाहिए होते हैं. मैंने सारे सबूत अपने फोन में कैद कर लिए थे. बाद में इन्हें डिलीट कर दिया.


डर था, शायद घर ना जा पाऊं- तेजबहादुर
तेजबाहुदर ने बताया, ''इस सफर में मैंने बहुत तकलीफें झेलीं हैं. मुझे अरेस्ट करके रखा गया, मजबूरी में मुझे 12 दिन भूख हड़ताल भी करनी पड़ी. मैंने बहुत परेशानियां झेली हैं. मुझे डर था कि शायद घर तक मैं जिंदा ना जा पाऊं.''


अफसोस है कि न्याय नहीं हुआ- तेजबाहदुर
तेजबहादुर ने बताया, ''दुख ये है कि न्याय नहीं मिला, खुशी ये है कि मेरी वजह से खाना अच्छा हुआ. ये खुशी है मेरे वीडियो के बाद जवानों के खाने में 70% तक सुधार हुआ है. अभी 30% सुधार होना और बाकी है.