नई दिल्ली: 26 नवंबर यानी आज आम आदमी पार्टी के गठन के पांच साल हो रहे हैं. इस मौके पर पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया है. यहां पांच साल का जश्न मनाया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम में 22 राज्यों से आए कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.


आम आदमी पार्टी का यह जश्न 'धमाकेदार' हो सकता है. दरअसल पार्टी से नाराज चल रहे हैं नेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास भी इस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. कुमार विश्वास के इस भाषण पर सबकी नजरें रहेंगी क्योंकि पिछले कुछ दिनों में चाहे अनचाहे कुमार विश्वास और पार्टी के बीच की खाई सबके सामने आई है.


इससे पहले कल कुमार विश्वास ने खुद अपने भाषण की जानकारी दी. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ''मैं रामलीला मैदान में पार्टी वॉलिंटियर्स को कल दोपहर 3 बजे संबोधित करूंगा. सच, क्रांति और राजनीतिक परिस्थितियों के बारे में मेरे दिल की सुनें.''


 


खुलकर बोलें विश्वास- कपिल मिश्रा
आप आदमी पार्टी से निष्काषित कपिल मिश्रा ने कुमार विश्वास से अपील की कि वो खुलकर बोले. कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ''"भैया, कोई निमंत्रण हो या न हो, कल AAP के पांच साल पूरे होने पर आपको जरूर रामलीला मैदान जाना चाहिए, मंच से खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए. ये बंद कमरे में होने वाली NC नहीं है, कल खुलकर बोलिये."