Air India Flight Delay: दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट करीब 20 घंटे से ज्यादा लेट हो गई है. जानकारी के अनुसार, 30 मई को सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरने वाली थी, लेकिन इसे 31 मई के लिए शेड्यूल कर दिया गया.


फ्लाइट के इतने घंटे लेट होने के चलते यात्रियों को काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा है. यात्रियों ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाया है, जिसके बाद अब एयर इंडिया की तरफ से इसको लेकर बयान जारी हुआ है. 


एयर इंडिया ने अपने बयान में कही ये बात


एयर इंडिया ने बयान में कहा, तकनीकी समस्या की वजह से उड़ान में देरी हुई है. हम अपने यात्रियों की सुरक्षा चिंताओं को प्राथमिकता देते हैं. उड़ान को आज दोपहर के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है, जो लोग रिफंड लेना चाहेंगे उन्हें यह उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा यात्री अपनी फ्लाइट को पुनर्निर्धारित भी करा सकते हैं. 


सोशल मीडिया पर यात्रियों ने उठाई थी आवाज़ 


सोशल मीडिया पर कई यात्रियों ने इसको लेकर आवाज़ उठाई थी. जर्नलिस्ट श्वेता पुंज ने अपनी पोस्ट में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते करते हुए लिखा था, 'निजीकरण की कोई कहानी अगर असफल रही हैं तो वो एयर इंडिया है. आठ घंटे से अधिक डीजीसीए [विमानन नियामक] एआई 183 की उड़ान लेट है . लोगों को बिना एसी के फ्लाइट पर चढ़ाया गया. इस दौरान जब कुछ लोग बेहोश हो गए तो उन्हें उतारा गया. यह अमानवीय है.'


 






 






एक और यात्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'इस मामले पर एयरलाइन को जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए. इसके अलावा उनके माता-पिता और अन्य यात्रियों के परिजनों को घर जाने दिया जाए.' कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर फोटोज को भी शेयर किया है. इस फोटोज में बच्चों सहित कई लोग फर्श पर बैठे हुए हैं . लोग काफी थके हुए नज़र आ रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: PM Modi Exclusive Interview: 'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात