देश की राजधानी दिल्ली में आज सोमवार रात को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला. यहां तेज आंधी के बाद कई जगह हल्की बारिश भी हुई. इस बदले मौसम की वजह से दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट (Indira Gandhi Airport) पर उड़ानें प्रभावित हुई हैं. 


बदले मौसम की वजह से आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित रहा. दिल्ली एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट संख्या UK490 जो मुंबई से दिल्ली आ रही थी को सुरक्षित लैंडिंग के लिए लखनऊ एयरपोर्ट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया. 


विमानन कंपनियों ने किया ट्वीट


इससे पहले स्पाइसजेट ने भी ट्वीट कर कहा कि खराब मौसम के कारण दिल्ली से प्रसारित होने वाली सभी फ्लाइट्स की उड़ान और लैंडिंग के प्रभावित होने की संभावना है. कृपया सभी यात्री अपनी उड़ानों की स्थिति को चेक करते रहें.






दिल्ली एयरपोर्ट से संचालित होने वाली सभी फ्लाइट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ऐसे ही मैसेज साझा किए हैं.वहीं इंडियन मेट्रोलॉजिकल विभाग ने ट्वीट कर दिल्ली समेत उत्तर-पूर्व भारत के सभी इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली कड़कने और फिर हल्की बारिश की चेतावनी जारी की है. 


Hanuman Chalisa Row: हनुमान चालीसा को लेकर विवाद पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे, कहा- हमें पता है दादागिरी को कैसे तोड़ा जाता है


Delhi Dengue News: दिल्ली में डेंगू के मिले 2 नए केस, इस साल अब तक आए कुल 74 मामले