नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट के संस्थापक और भारत के कामयाब उद्ममी सचिन बंसल मुश्किल में फंस गये हैं. बेंगलुरू में उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. केस दर्ज कराने वाली उनकी पत्नी ने सचिन बंसल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रिया बंसल ने कहा है कि सचिन उनकी संपत्ति को अपने नाम ट्रांसफर करने का दबाव बना रहे थे. और जब उन्होंने ऐसा करने से इंकार किया तो उनके साथ मारपीट की गई.


मुश्किल में सचिन बंसल और उनका परिवार


अपनी शिकायत में सचिन बंसल की पत्नी प्रिया बंसल ने पति, सास ससुर के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि शादी से पहले सचिन के माता-पिता उनके घर आए थे. उस वक्त उन्होंने दहेज की मांग की थी. मगर उनके पिता ने सचिन को कार के बदले 11 लाख रुपये नकद दिए. यहां तक कि शादी पर उनके पिता ने 50 लाख रुपये खर्च कर डाले. मगर इतना सब कुछ होने के बाद भी दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित किया जाता रहा.



(फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप


अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रिया ने कहा, "मेरे नाम की संपत्ति सचिन अपने नाम ट्रांसफर कराना चाहते थे मगर जब ऐसा करने से उन्होंने इंकार किया तो उनके साथ पिछले साल 20 अक्टूबर को मारपीट की गई." अपनी दर्ज शिकायत में प्रिया ने सचिन और उनके माता-पिता पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के भी आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात में जुट गयी है. हालांकि अभी सचिन परिवार के घर से बाहर पर उनसे पूछताछ नहीं हो सकी है.


RBI के डिप्टी गवर्नर एन एस विश्वनाथन ने छोड़ा पद, बीते 15 महीने में तीन गवर्नर-डिप्टी गवर्नर के इस्तीफे


Weather forecast for Delhi today: तेज हवा के साथ बारिश के झोंके से तापमान में गिरावट के आसार