एबीपी न्यूज़ के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर आपको देश और दुनिया की ताज़ा-तरीन ख़बरें प्रमुखता के साथ और सबसे पहले मिलती हैं. इसके साथ ही, वायरल वीडियो और अलग-अलग मुद्दों पर सटीक विश्लेषण भी यहां पर पाते हैं. आप एबीपी न्यूज़ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब के अलावा Koo एप पर भी फॉलो करें.


एबीपी न्यूज़ अपने दर्शकों और रीडर्स तक अलग-अलग तरीके से बेबाक और निष्पक्ष होकर लगातार खबरें पहुंचा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया की बढ़ती लोकप्रियता के बीच Koo एप पर एबीपी न्यूज़ को फॉलो कर आप देश दुनिया की खबरों से जुड़ सकते हैं. इसके साथ ही, वायरल हो रही चीजों और अन्य विशेषण पर अपनी जानकारी को बढ़ा सकते हैं.


कू एप हिंदी में सबसे बड़ा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है. इसके साथ ही देश की नौ अलग अलग भाषाओं भी कू एप उपलब्ध है. इसकी लोकप्रियता का अंदाता इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसके एक करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं. कू एप को भारत सरकार की ओऱ से 'आत्मनिर्भर एप 2020' का सम्मान भी मिल चुका है. इसके साथ ही कू एप पर अलग अलग क्षेत्र के कई दिग्गज भी जुड़े हुए हैं.  यह सभी सेलिब्रिटी अलग अलग मुद्दों पर कू एप के जरिए अपनी बात रखते रहते हैं.



Koo एप: https://www.kooapp.com/profile/abpnews


लाइव टीवी: abplive.com/live-tv


हिंदी वेबसाइट: abplive.com


अंग्रेजी वेबसाइट: news.abplive.com


इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम से जुड़ सकते हैं-


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews


अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive


ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews


हिंदी यूट्यूब:https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w


अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv