नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर शराब के नशे में पड़ोसी से मार-पिटाई करने का आरोप लगा है. मामला यूपी के मेरठ का है. इसी वजह से क्रिकेट के मैदान पर चीते की रफ्तार से दौड़ने वाले प्रवीण कुमार कैमरे के सामने अपना चेहरा छुपाते नजर आए.


बता दें कि एक समय प्रवीण अपनी स्विंग गेंदबाजी को लेकर सुर्खियों में रहते थे. लेकिन आजकल प्रवीण अपनी दबंगई को लेकर चर्चा में है. प्रवीण कुमार के खिलाफ मेरठ के टीपी नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. प्रवीण पर अपनी गली के एक शख्स और उसके सात साल के मासूम बच्चे के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगा है.


पीड़ित शख्स का नाम दीपक शर्मा है. पीड़ित की मानें तो प्रवीण ने उनके और उनके बच्चे का साथ मारपीट की. इस दौरान युवक के हाथ की अंगुली टूट गई तो प्रवीण कुमार को भी मामूली चोटें आई हैं. प्रवीण कैमरे के सामने अपने मफलर से अपनी चोट को छुपाते हुए भी नजर आए थे. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों का मेडिकल करवाया है. और दोनों का ब्लड सेंपल जांच के लिए भेजा है. प्रवीण कुमार मेडिकल के लिए अस्पताल तो पहुंचे लेकिन मामले को लेकर मीडियाकर्मियों से कोई बात नहीं की. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें-



दिल्ली: प्याज और पेट्रोल के बाद अब दूध भी हुआ महंगा, मदर डेयरी और अमूल ने बढ़ाए दाम