मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शनिवार को CBI ने उनके पूर्व ड्राइवर धीरेंद्र यादव से DRDO में पूछताछ की. पूछताछ खत्म होने के बाद धीरेंद्र ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत की.


धीरेंद्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि सीबीआई ने उनसे सुशांत की तरफ से ड्रग्स लिये जाने, सुशांत के डिप्रेशन और रिया चक्रवर्ती के बारे में सवाल पूछे. धीरेंद्र ने जवाब में कहा कि उन्होंने सुशांत को कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा. उनके कार्यकाल में (2018 अक्टूबर से 2019 अप्रैल तक) सुशांत कभी भी उन्हें डिप्रेशन में भी नज़र नहीं आये और उनके काम करने के दौरान रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में नहीं आईं थीं.


धीरेंद्र ने कहा कि उनके कार्यकाल में सारा अली खान को एक बार सुशांत के पावना डैम के फार्महाउस में देखा था और पुणे‌ में शूटिंग खत्म होने के बाद छिछोरे की टीम वहां जश्न मनाने पहुंची थी.


पूर्व ड्राइवर ने सुशांत के व्यवहार के बारे में कहा कि वो अपने स्टाफ का बहुत ख्याल रखते थे और गलती हो जाने पर कभी किसी से नाराज नहीं होते थे बल्कि सबको प्यार से समझाते थे. धीरेंद्र ने सुशांत की कई खासियतों के बारे में भी बताया. हालांकि, धीरेंद्र को भी लगता है कि सुशांत जैसा शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता है.


यह भी पढ़ें-


संसद सत्र के पहले दिन हंगामे के आसार, सरकार के इन बिलों के विरोध में है विपक्ष


मानसून सत्र शुरू होने से पहले पांच सांसद कोरोना पॉजिटिव, एहतियातन संसद में सुरक्षा बढ़ाई गयी