Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनकी गिरफ्तारी को लेकर पहलवानों का आंदोलन तेज होता जा रहा है. इस कड़ी में जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार (4 जून) को कहा कि 28 मई को जो हमारी बेटियों के साथ हुआ उसको देखकर मन बहुत खराब हुआ. 


सत्यपाल मलिक ने एक कार्यक्रम में बृजभूषण सिंह को लेकर बीजेपी को घेरा. उन्होंने कहा, "बृज भूषण को भी हटाएंगे और उनका समर्थन करने वालो को 2024 में हटाएंगे." मलिक ने कहा कि आज यहां से जाकर राजस्थान में जाऊंगा ताकि उनको वहां हराया जाए.


'पहलवानों के साथ हम मिलकर खड़े हैं'


मलिक ने आगे कहा कि पहलवानों से मेरा मेरा निवेदन है कि वो राजस्थान भी आएं. पहलवानों के साथ हम मिलकर खड़े हैं. उन्होंने बीजेपी को लेकर कहा, गांव-गांव में इनकी (बीजेपी) दुर्गति करेंगे और बेटियों का बदला चुनाव में लिया जाएगा. पहलवानों को समर्थन देते रहे तो सरकार माफी मांग कर इनकी मांगे मानेगी.


 'मैंने पीएम मोदी को बोल दिया था कि...'


पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पुलवामा हमले को लेकर कहा, "पुलवामा हमले में 40 जवानों की लाश पर खड़े होकर उन्होंने (बीजेपी) चुनाव लड़ा. मैंने पीएम मोदी को बोल दिया था कि जवानों की शहादत में हमारी कमी रही थी. देश के एनएसए अजीत डोभाल ने भी मेरे से इस मामले में चुप रहने की बात कही थी."


'गृह मंत्रायल ने जवानों को जहाज नहीं दिए'


उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को पाकिस्तान की तरफ मोड़ दिया लेकिन जांच नहीं की गई. गृह मंत्रायल ने जवानों को जहाज नहीं दिए. मलिक ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान भी मैंने अपना इस्तीफा जेब मे रख कर पीएम से मिला था, लेकिन सरकार नहीं मानी.


सत्यपाल मलिक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि एमएसपी के बिना किसानों का गुजारा नहीं है. उन्होंने किसानों से एमएसपी गारंटी कानून को लेकर लड़ाई लड़ने की अपील की. 


ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: बालासोर रेल हादसे को 'सांप्रदायिक रंग' देने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, ओडिशा पुलिस की चेतावनी