Lalit Modi Health Update: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक सप्ताह से 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. ललित मोदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह खुलासा किया है. ललित मोदी ने कहा कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड से संक्रमित हुए और उन्हें "गहरा निमोनिया" है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर भी जारी की है.


शुक्रवार (13 जनवरी) को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया पिछले 2 सप्ताह में उन्हें दो बार कोविड पॉजिटिव पाया गया. कोविड के बाद उन्हें निमोनिया हो गया. उन्होंने लिखा, "2 सप्ताह में डबल कोविड के साथ 3 सप्ताह का एकांतवास, साथ ही इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी की कोशिश. आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टरों और सुपर बेटे, जिसने मेरे लिए लंदन में इतना कुछ किया, के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उतरा."


डॉक्टरों का किया शुक्रिया


उन्होंने आगे लिखा "फ्लाइट ठीक थी. दुर्भाग्य से अभी भी 24/7 बाहरी ऑक्सीजन पर हूं." उन्होंने लिखा "मैं सभी का बहुत आभारी हूं. सभी को प्यार." इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्हें बाहरी ऑक्सीजन लेते हुए देखा जा सकता है.


ललित मोदी ने मेक्सिको और लंदन में उनका इलाज करने वाले दोनों डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया है. आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ने डॉक्टरों को सुपरस्टार कहा है.


सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर रहे चर्चा में


ललित मोदी बीते साल एक बार फिर सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का एलान किया था. 14 जुलाई 2022 को ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ही सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए दोनों की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. हालांकि, सुष्मिता सेना ने आईपीएल फाउंडर के साथ डेटिंग को लेकर कोई पुष्टि नहीं की.


बाद में ललित मोदी ने अपनी डीपी बदलते हुए सुष्मिता सेन का नाम भी बॉयो से हटा दिया था, जिसने दोनों में ब्रेकअप की खबरों को हवा दी थी.


यह भी पढ़ें


Weather Update: दिल्ली-NCR में फिर लौटेगी जबरदस्त ठंड, शीतलहर से कांपेगा उत्तर भारत, जानें मौसम का बड़ा अपडेट