Extortion Case: मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब परमबीर सिंह के खिलाफ दर्ज मामले की जांच स्टेट सीआईडी करेगी. सूत्रों ने बताया की सिंह के खिलाफ दर्ज ठाणे पुलिस के भी सारे मामले स्टेट सीआईडी को जांच के लिए दिए जा सकते हैं.


दरअसल, श्याम सुंदर अग्रवाल नाम के व्यापारी की शिकायत पर मरीन ड्राइव पुलिस ने परमबीर सिंह समेत दूसरे अधिकारियों के खिलाफ वसूली का मामला दर्ज किया था. इसी मामले की जांच अब स्टेट सीआईडी करेगी. वहीं कहा जा रहा है कि ठाणे पुलिस के भी सारे मामले स्टेट सीआईडी को जांच के लिए दिए जा सकते हैं. बता दें कि परमबीर के खिलाफ ठाणे में वसूली से जुड़े दो मामले (केतन तन्ना की शिकायत पर एक और दूसरी शरद अग्रवाल की शिकायत पर) और मुंबई में एक मामला दर्ज है.


लुकआउट नोटिस


बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ हाल ही में ठाणे पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था. वसूली और उगाही के मामले में ठाणे में केतन तन्ना द्वारा परमबीर सिंह सहित 28 लोगों पर FIR दर्ज कराई गई है. इस केस के सभी 28 आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था.


इस केस के कुछ आरोपी पहले से जेल में है. वहीं आरोपी विदेश न भाग जाए, इसलिए यह लुकआउट नोटिस जारी किया गया. बता दें कि केतन तन्ना नाम के व्यवसायी ने परमबीर सिंह (ठाणे पुलिस कमिश्नर रहने के दौरान) और 27 लोगो के खिलाफ वसूली, उगाही की शिकायत दर्ज कराई थी. इसी मामले पर FIR भी दर्ज की गई थी.



यह भी पढ़ें:
मुंबई: abp न्यूज़ के हाथ लगा नया ऑडियो, महाराष्ट्र सरकार और परमबीर सिंह से जुड़े दावे कर रहा बिल्डर संजय पुनमिया
वसूली मामला: नए-नए आरोपों से घिर रहे मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह, अब हुआ है ये खुलासा