Gujarat Viral Video: गुजरात के मेहसाणा में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नोटों की बारिश की जा रही है. नोटों को बटोरने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान लोगों में थोड़ी धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक, ये मामला केकरी तहसील के अंगोल गांव का है. पूर्व सरपंच ने अपने भतीजे की शादी में खुशी में जमकर नोट बरसाए थे.


पूर्व सरपंच करीम यादव ने अपने भतीजे रज्जाक की शादी धूमधाम से की. शादी के दूसरे दिन गांव में जुलूस निकाला गया, इस दौरान पूर्व सरपंच ने नोटों की बरसात कर दी. पूर्व सरपंच करीम यादव ने अपने घर की छत पर खड़े होकर 100 और पांच 500 के नोट उड़ाए. बताया जा रहा है कि इस दौरान लाखों के नोट उड़ा दिए गए. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'जोधा अकबर' का बॉलीवुड गाना 'अज़ीम-ओ-शान शहंशाह' बज रहा था.


लोगों ने किए ऐसे कमेंट


इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि ये शादी 16 फरवरी को थी. अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया है. इस वीडियो पर यूजर्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में कहा, "इनकम टैक्स जल्दी पहुंच रहा है. आप किसी भी भजन-संतवाणी कार्यक्रम में लाखों रुपये उड़ाते देख सकते हैं." वहीं एक अन्य यूजर (@RavindraBishtUk) ने लिखा, "कुछ दिन पूर्व किसी ने फ्लाई ओवर से रुपया उड़ाया था, उसको गिरफ्तार किया गया था! क्या गुजरात में ऐसे नोट उड़ाना आम बात है?"


 






बेंगलुरु में भी हुई थी ऐसी घटना


इसी तरह का एक मामला जनवरी में सामने आया था. जब बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने शहर के एक फ्लाईओवर के ऊपर से नीचे भीड़भाड़ वाले बाजार में पैसे फेंककर यातायात को जाम कर दिया था. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया था. वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति कोट-पैंट पहने हुए अपने साथ दीवार घड़ी लेकर फ्लाईओवर पर चल रहा था. इसी दौरान उसने बड़ी मात्रा में नकदी को फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया था.


ये भी पढ़ें-Holi Special Trains 2023: होली पर घर जाने वालों के लिए खुशखबरी, मुंबई-जयनगर के बीच चलेंगी 6 स्पेशल ट्रेनें