Donald Trump And PM Modi Friendship: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "बहुत अच्छा काम कर रहे हैं" और भारत का "मुझसे बेहतर दोस्त कभी नहीं रहा". 


जब ट्रंप से पूछा गया कि राष्ट्रपति जो बाइडेन या बराक ओबामा जैसे अन्य लोगों की तुलना में भारत के साथ उनके कैसे संबंध थे. इस पर उन्होंने कहा, "आपको प्रधानमंत्री मोदी से पूछना होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपके कभी भी किसी राष्ट्रपति से मुझसे बेहतर संबंध रहे हैं."


डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीय समुदाय (Indian Community) से मिले भारी समर्थन और पीएम मोदी (PM Modi) के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान अमेरिका और भारत में बड़े कार्यक्रमों को संबोधित करने का जिक्र भी किया. 


'मेरे भारत और पीएम मोदी के साथ अच्छे संबंध हैं'


ट्रंप ने इंटरव्यू में कहा, "मेरे भारत और प्रधानमंत्री मोदी के साथ बहुत अच्छे संबंध रहे हैं. हम दोस्त थे और मुझे लगता है कि वह एक महान व्यक्ति हैं और बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. यह एक आसान काम नहीं है, जो उन्हें मिला है. हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. 


'हमारे पास महान अर्थव्यवस्था होने जा रही है'


ट्रम्प 2.0 की संभावना और अमेरिका (America) और भारत की प्राथमिकताओं पर पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, "अमेरिका भारत के महान प्रधानमंत्री मोदी के साथ अच्छा कर रहा है. मैं केवल अमेरिका के लिए बोल सकता हूं, हमारे पास एक महान अर्थव्यवस्था होने जा रही है, जो अभी हमारे पास नहीं है. हम वे काम करेंगे जो हम पिछले दो वर्षों में नहीं कर पाए हैं."


ये भी पढ़ें- Student Visa: अमेरिका ने 2022 में अब तक 82 हजार भारतीय छात्रों को दिया वीजा, बना नया रिकॉर्ड


ये भी पढ़ें- USA Helps Pakistan: अमेरिका पाकिस्तान को एफ-16 के रखरखाव के लिए देगा पैसा, डोनाल्ड ट्रंप के फैैसले को बाइडेन प्रशासन ने पलटा