नागपुर: महाराष्ट्र में नागपुर के मेयो अस्पताल से जिन चार संदिग्धों के खुद घर चले जाने की खबर आयी थी, अब उसमें से तीन संदिग्ध अस्पताल में वापस आ गए हैं. एक मरीज अभी तक वापस नहीं आया है. इनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आनी है. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की देर रात की है.


पुलिस के मुताबिक, बाद में चारों लोगों का पता लगा लिया गया और उन्हें अस्पताल लौटने के लिए कहा गया. उनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘दो महिलाओं समेत चार लोग कोरोना वायरस संक्रमण होने के संदेह में अपने खून का नमूना देने के लिए शुक्रवार सुबह इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल आए थे. उन्हें अलगाव वार्ड में रखा गया था. हालांकि रात को वे अधिकारियों को जानकारी दिए बगैर अस्पताल से चले गए.’’


उन्होंने कहा, ‘‘हमने बाद में उनका पता लगा लिया और फोन पर उनसे संपर्क किया. उन्हें अस्पताल लौटने के लिए कहा गया था, जिनमें से तीन वापस आ गए हैं. उन्होंने हमें बताया कि वे जांच नतीजे मिलने में देरी और अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के साथ शौचालय का इस्तेमाल करने से नाराज थे.’’ अभी तक नागपुर में कोरोना वायरस से तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं.


यह भी पढ़ें-


कैलाश विजयवर्गीय को कोरोना की परवाह नहीं, कहा- 33 करोड़ देवी-देवताओं वाले देश पर नहीं पड़ेगा असर

चीन के बाद भारत-अमेरिका में कोरोना का कहर, जानिए दुनिया के बाकी देशों का कैसा है हाल

आपकी जेब पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, जानें क्या सस्ता हुआ और क्या महंगा