कटनीः दोस्तों के बीच आपस में हंसी-मजाक होती रहती है. हंसी-मजाक की अपनी एक सीमा होती है लेकिन मध्यप्रदेश में दोस्त ने ऐसा बेहूदा मजाक किया जो दूसरे युवक को भारी पड़ गया. दरअसल, राज्य के कटनी जिले से यह घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने अपने दोस्त के प्राइवेट पार्ट में एयरप्रेशर से हवा भर दी. इससे उसकी हालत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. इसके बाद मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.


एक दाल मिल में साथ काम करते हैं दोनों
सुखराम यादव और विनोद ठाकुर कटनी जिले में माधव नगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाली एक दाल मिल में साथ-साथ काम करते हैं. सुखराम जब कपड़े बदल रहा था तो उसी दौरान उसके दोस्त विनोद ठाकुर ने ऐसा मजाक किया जिससे खुखराम की जान पर बन आई है.


हालात बनी हुई है नाजुक
सुखराम के कपड़े बदलते समय विनोद ने मिल में दाल सुखाने के काम आने वाले कम्प्रेशर से इस घटना को अंजाम दिया. विनोद ने कम्प्रेशर का नोजल सुखराम प्राइवेट पार्ट में लगा दिया. उसकी इस हरकत से सुखराम के पेट में हवा चली गई. इससे उसके इंटरनल ऑर्गन में प्रॉब्लम आ गई. इसके बाद उसकी तबियत खराब होने पर जिला अस्पताल में ले जाया गया. सुखराम की गंभीर स्थिति को देखते हुए वहां से दूसरे अस्पताल में रैफर किया गया. अभी उसकी स्थित गंभीर बनी हुई है.


माधव नगर थाना पुलिस ने कहा है कि ये कृत्य करने वाले विनोद ठाकुर को गरफ्तार कर लिया गया है और उस पर कई तरह की धाराएं लगाई गई हैं.


यह भी पढ़ें


कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने देश को दिया भरोसा, सभी सवालों के खुद दिए जवाब


कोविड वैक्सीन कैसे लगेगी और किन बातों का ख्याल रखना होगा? एक क्लिक में जानें पूरी जानकारी