Ashok Gehlot On Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) आज (4 दिसंबर) राजस्थान में प्रवेश कर गई है. इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि यात्रा को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है और राज्य में खुशी का माहौल है. 


अशोक गहलोत ने इस दौरान एबीपी न्यूज के जरिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन (9 दिसंबर) के मौके पर राजस्थान में भारत जोड़ो से जुड़ने का आग्रह किया. वहीं जब टीम ने उनसे प्रदेश में चल रहे पोस्टरबाजी की घटना पर सवाल किया तो उन्होंने इस पर किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं दिया.


सीकर हत्याकांड पर अशोक गहलोत बोले...


अशोक गहलोत से राजस्थान के सीकर जिले में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड पर सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, दोषियों को पकड़ लिया गया है और मामले की उच्च स्तर पर कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था, मामले में शामिल पांचों आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और ये सुनिश्चित किया जाएगा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. 






राजस्थान में कानून का राज- सीएम अशोक गहलोत


गहलोत ने दावा कर ये भी कहा कि, राजस्थान में कानून का राज है तभी इतने निवेशक आ रहे हैं. हालांकि गहलोत ने इस बात का स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि इस तरह की घटनाओं पर विपक्ष के साथ कांग्रेस के एमएलए भी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.


यह भी पढ़ें.


Market Capitalization: बीते हफ्ते इन कंपनियों ने कराई 1.15 लाख करोड़ रुपये की शानदार कमाई, कई शेयरों में बना मोटा पैसा