Gujarat Garba Viral Video: गुजरात में नवरात्रि (Gujarat Navratri) का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इसे लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. यहां लोग नवरात्रि के मौके पर गरबा करते हैं. गरबा खेलते हुए ही यहां के लोगों का एक वीडियो सामने आया है. इसमें भारी संख्या में लोग स्टेडियम में गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं. घरों, मंदिरों से लेकर बाजारों तक की ये रौनक अब स्टेडियम तक पहुंच चुकी है. यहां हजारों श्रद्धालु गरबा खेलते नजर आए. 


गुजरात की गरबा नाइट्स की बात ही अलग होती है. यहां लोग पूरी रात गरबा कर सकते हैं. यह वीडियो नवरात्रि के पांचवें दिन का है. इसे देखते ही जान पड़ता है कि यहां गरबे को लेकर लोगों में कितना उत्साह रहता है. कोरोना महामारी के कारण यहां लोगों को दो साल तक ऐसे गरबा करने का मौका नहीं मिला था क्योंकि कोरोना संक्रमण के कारण इसका आयोजन नहीं हो पाया था.






वायरल हो रहा गरबा वीडियो


वीएनएफ (VNF) के ड्रोन फुटेज में हजारों लोग गरबा करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे हजारों-लाखों व्यूज मिल रहे हैं. कई लोगों ने इसे आश्चर्यजनक बताया है तो कुछ ने सावधानी बरतने की सलाह भी दी. 


इंटरनेट पर धूम मचा रहा गुजरात का गरबा 


बता दें कि, नवरात्रि शुरू होने के बाद से ही पूरे देश में गरबा की धूम मची हुई है. कुछ दिन पहले भी मुंबई की लोकल ट्रेन में महिलाओं के गरबा करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे इंटरनेट पर लाखों व्यूज मिले थे. अब गुजरात का यह गरबा इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 


ये भी पढ़ें: 


Photos: पीएम मोदी के ने बताया आखिर क्यों देश के लिए जरूरी है 5G सर्विस? देखें लॉन्च की ये तस्वीरें


Rainfall: पुणे में भारी बारिश से 'समंदर' बना शहर, उत्तराखंड में लैंडस्लाइड से मुसीबत, देश के इन हिस्सों में फिर बरसात की संभावना