नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया है. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया है कि नोएडा पुलिस और हापुड़ पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद एक हत्यारोपी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम उमेश बताया जा रहा है और हापुड़ पुलिस ने धौलाना क्षेत्र से गिरफ्तारी की है. आरोपी के पास से पिस्टल भी हुई बरामद हुई है.


बताया जा रहा है कि आरोपी बदमाश बुलंदशहर के रायपुर का रहने वाला है और मिर्ची गैंग से जुड़ा है. इस गैंग का सरगना आशू है. गैंग ने कुछ महीने पहले भी एक बीजेपी नेता राकेश शर्मा की थी गोली मारकर की हत्या कर दी थी.


पुलिस के मुताबिक गौरव को कार के बाहर 32 बोर की पिस्टल से गोली मारी गई थी. हत्या के दिन फॉरेंसिक टीम को 32 बोर का खोखा मिला था. हत्यारों ने गौर सिटी के पास गौरव का मोबाइल फेंक दिया था.


छह जनवरी की रात रहस्यमय हालातों में गायब हो गए थे गौरव चंदेल


छह जनवरी की रात रहस्यमय हालातों में गौरव चंदेल गायब हो गए थे. गौरव गुरुग्राम (हरियाणा) स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. घटना उस वक्त घटी जब गौरव दफ्तर से घर वापिस लौट रहे थे. घटना से चंद मिनट पहले मोबाइल पर पत्नी से बात करते हुए गौरव ने दो मिनट बाद ही कॉल-बैक करने और घर से चंद फर्लांग पर मौजूद होने की बात की थी. उसके बाद अचानक ही गौरव चंदेल गायब हो गए थे. गौरव ने मोबाइल पर बताया था कि वे कार के कागजात चैक करा रहे हैं. उसके बाद गौरव चंदेल का कोई पता-ठिकाना नहीं मिला. बाद में उनका शव बरामद हुआ था.