Gautam Gambhir Threat Email: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर को कथित तौर पर 'ISI कश्मीर' से तीसरी मौत की धमकी वाला मेल मिला है. यह ई-मेल उन्हें 28 नवंबर की रात को किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सिक्योरिटी में लगी पुलिस भी उनका नहीं कर सकती है. 


बता दें कि ई-मेल आने वाले आईडी का नाम isiskashmir@yahoo.com है. गंभीर द्वारा शेयर किए गए ई-मेल में उनके जासूसों का पुलिस में शामिल होने की भी बात कही गई है. ई-मेल में लिखा है, " दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता भी कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. हमारे जासूस पुलिस के अंदर मौजूद हैं, जो हमें तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं.  


 






गौतम ने दिल्ली पुलिस से थी शिकायत


बता दें कि हाल ही में गौतम ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि आईएसआईएस कश्मीर के नाम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद बुधवार को उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उपायुक्त (मध्य) को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार को रात करीब नौ बजकर 32 मिनट पर गौतम गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘‘आईएसआईएस कश्मीर’’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली. अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’’



उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है. पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की ओर से गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई है, जिससे कथित धमकी भरा संदेश भेजा गया. विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे उस उपकरण के आईपी पते के बारे में जानकारी मिल पाएगी जिससे कथित धमकी भरा ई-मेल भेजा गया. पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की ओर से राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई.


ये भी पढ़ें: 


ABP C-Voter 2022 Election Snap Poll: यूपी में बनेगी किसकी सरकार, कौन हैं सीएम पद की पहली पसंद? जानें- लोगों की राय


Madhya Pradesh के स्वास्थ्य मंत्री का बयान- प्रदेश में न आए कोरोना की कोई लहर इसके लिए हर दिन भगवान से करता हूं प्रार्थना