नई दिल्ली: आर्मी चीफ बिपिन रावत ने एक बार फिर पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अब लुका-छिपी का खेल नहीं चलेगा और जरूरत पड़ी तो हम एलओसी पार करने से नहीं हिचकेंगे. बिपिन रावत ने यह बयान टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिया. बालाकोट के फिर से सक्रिय होने और 250 से अधिक आतंकवादियों के भारतीय सीमा में प्रवेश की कोशिशों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति बिल्कुल स्पष्ट है और हमें पता है कि आगे क्या करना है.


आर्मी चीफ ने कहा कि भारत के सर्जिकल स्ट्राइक से सीमा पार यह संदेश साफ तौर पर गया है कि जबतक सीमा पर शांति रहेगी तभी तक भारतीय सेना कोई एक्शन नहीं लेगी. थल सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को समर्थन देता है. उन्होंने कहा कि भारत ने जब जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किया इसके बाद पाकिस्तान ने लोगों से जिहाद करने को कहा. यह आतंकवाद का अप्रत्यक्ष तौर पर समर्थन है. बिपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान में टेरर कैम्स हैं जो कि समय-समय पर अपना ठिकाना बदलते रहते हैं. आर्मी चीफ ने कहा कि भारत के साथ छद्म युद्ध लड़ना पाकिस्तान की पॉलिसी है.


बिपिन रावत ने कहा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने के बाद से सीमा पर घुसपैठ की कोशिशें बढ़ गई हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कुछ आतंकियों को भारत में प्रवेश कराने की लगातार कोशिशें कर रहा है. आर्मी चीफ ने कहा कि इस समय आतंकियों के सामने कश्मीर घाटी में कोई लीड करने वाला नहीं है.


यह भी पढ़ें-


महाराष्ट्र: ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य होंगे आदित्य ठाकरे, वर्ली से आजमाएंगे किस्मत


बिहार: भीषण बारिश से अब तक 13 की मौत, सोमवार को भी कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी