Germany Ambassador Dance on Natu Natu: तेलुगू फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' को जब से 'ओरिजनल सॉन्ग' कैटगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है तब से लोगों में इसका क्रेज और ज्यादा बढ़ गया है. अब जर्मनी के राजदूत डॉक्टर फिलिप एकरमैन भी इस गाने पर डांस करने से खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने डांस का वीडियो ट्विटर पर भी अपलोट किया है. इसमें वह 'नाटू नाटू' पर जमकर नाचते हुए दिखे. लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. 


फिलिप एकरमैन की तरफ से जारी की गई इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग किस तरह से नाटु-नाटु में झूमने के लिए तैयार है. एक तरह से इसे ऑस्कर अवॉर्ड मिलने के जश्न पर भी बनाया गया है. इसमें दिखाया है कि  फिलिप एक रिक्शा से उतरते हैं और फिर एक दुकानदार से से पूछते हैं, यही है भारत का वर्ल्ड फेमस? फिर दुकानदार उन्हें जलेबी की एक प्लेट और डंडा देते हैं. जिसमें नाटू नाटू लिखा होता है.


एकरमैन ने दिया चैलेंज 


उन्होंने ने पूरा डांस दिल्ली में लाल किले के पास शूट किया है. उनके साथ कई लोगों ने इसमें हिस्सा लिया और एक बेहतरीन वीडियो बनाकर उसे शेयर किया है. उन्होंने लिखा  'जर्मन डांस नहीं कर सकते? मैं और मेरी इंडो-जर्मन टीम ने पुरानी दिल्ली में ऑस्कर 95 में नाटू नाटू गाने की जीत का जश्न मनाया. परफेक्ट तो नहीं लेकिन ठीक है. एंबेसी चैलेंज खुला है, अगला कौन है? 






ये भी पढ़ें: 


'सरकार या देश को लेकर नहीं था बयान', लंदन वाली स्पीच पर राहुल गांधी बोले- मैंने नहीं की ऐसी कोई बात जो...