Radission Blue Hotel Owner Amit Jain: कौशांबी में रेडिसन ब्लू होटल के मालिक (Radission Blue Hotel Owner) अमित जैन (Amit Jain) का शव उनके फ्लैट से बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक उनके सुसाइड (Suicide) की आशंका व्यक्त की गई. उनके शव को दिल्ली के खेलगांव (Khelgaon) वाले फ्लैट से बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


पुलिस को लगभग 12 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि खेल गांव के फ्लैट में एक शख्स ने खुदकुशी कर ली है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि अमित जैन का शव पंखे से लटका हुआ था. इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि शनिवार को पीएम मंडावली में एक पीसीआर कॉल मिली थी. पूछताछ में पता चला कि अमित जैन अपने नोएडा वाले घर से परिवार के साथ नाश्ता करके सुबह कॉमनवेल्थ गेम्स वाले घर आ गए थे.


बेटे ने पिता को फंदे से झूलते देखा


इसके साथ ही उन्होंने सुबह अपने भाई को गाजियाबाद में उनके ऑफिस भी छोड़ा था और उसके बाद खेलगांव वाले फ्लैट आ गए. पुलिस का कहना है कि जब उनका बेटा ड्राइवर के साथ बाद में सीडब्ल्यूजी वाले फ्लैट में सामान लेने के लिए उनके घर पहुंचा, तो उसने अमित जैन को लटका पाया. इसके बाद अमित जैन को तुरंत मैक्स पटपड़गंज अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


कर्ज तले दबे थे अमित जैन


फिलहाल अमित जैन के रिश्तेदारों और परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. अपने बयान में किसी ने साजिश का कोई आरोप नहीं लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पूछताछ जारी है. इस मामले में पुलिस आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है. शुरुआती जांच में ये भी पता चला है कि मृतक अंकित जैन पर भारी कर्ज भी था.


ये भी पढ़ें: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में बड़ा अपडेट, महीने भर से फरार महिला को मिली अग्रिम जमानत