गाजियाबाद के लोनी में रविवार देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक रईसुद्दीन के भतीजे को ही गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक अयूब काफी समय से अपने ताऊ रईसउद्दीन से पैसे उधार मांग रहा था. लेकिन रईसुद्दीन ने पैसा देने से इंकार कर दिया था. इसी बात से अयूब अपने चाचा रईसुद्दीन से नाराज था.


पुलिस के मुताबिक हाल ही में रईसुद्दीन ने 70 लाख रुपये की एक ज़मीन भी खरीदी थी. जिसकी जानकारी मिलने पर आरोपी और भी ज़्यादा गुस्से में आ गय. और अपनी इसी सनक में उसने रविवार देर रात ताऊ रईसुद्दीन और उनके दोनों बेटों अजरुद्दीन और इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी चाची को भी गोली मारी थी जो अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रही है.


रईसुद्दीन के घर रुक गया था आरोपी


गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी अयूब नया बिज़नेस शुरू करना चाहता था. और इसी के चलते वो रईसुद्दीन से 10 लाख रुपये उधार मांग रहा था. रविवार को भी अय्यूब ने अपने ताऊ रईसुद्दीन से पैसा मांग था. लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. जिसके बाद अय्यूब रात को रईसुद्दीन के घर ही रुक गया और देर रात को उठ कर गोली चला दी और छत के रास्ते ही फरार हो गया.


बहू से पुलिस को मिला आरोपी का सुराग


रईसुद्दीन के सबसे बड़ा बेटे सलीम का दावा था कि उनके परिवार की किसी से कोई रंजिश भी नहीं है. रईसुद्दीन ने पुलिस को बताया था कि हाल ही में उसके पिता ने 70 लाख रुपये का एक प्लाट खरीदा था. जिसको लेकर कुछ लोग जलन और रंजिश पाले हुए थे. जिसके बाद वारदात के समय घर मे मौजूद रईसुद्दीन की बहू के होश आने के बाद पुलिस को क्लू मिला. पुलिस ने अय्यूब को मंगलवार को लोनी इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया.


गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद जब रईसुद्दीन की बहू ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की है तो उसकी शर्ट का एक बटन भी टूट गया था पुलिस ने अय्यूब की खून से लथपथ शर्ट और घर मे टूट कर गिरा उसका बटन भी बरामद कर लिया है.


आपसी विवाद में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, बैग में भरकर शव को जलाया