Ghulam Nabi Azad Exclusive Interview: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DAP) के मुख्य गुलाम नबी आजाद ने शनिवार (8 अप्रैल) को एबीपी न्यूज के शो प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला किया. 


पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की गरिमा रखी. आजाद ने कहा, ''पीएम मोदी ने कहा कि मेरे फेयरवेल के दौरान कैरेक्टर दिखा, जब उन्होंने मेरी तारीफ की और भावुक हुए तो मुझे लगा कि उनके पास दिल भी है. वो अच्छे भी हैं. इसमें कौन सी बुरी बात है.''


आजाद ने आगे कहा कि पीएम मोदी के ऐसा करने से क्या मैं बीजेपी वाला हो गया. हमारे नेता (कांग्रेस के लीडर) कहते हैं कि इनका डीएनए बदल गया. क्या गंदी सोच है. मोदी मुझे गाली देते तो कांग्रेस वाले खुश रहते. 






क्या दावा किया? 


कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने दावा किया कि पीएम मोदी की मेरे फेयरवेल के दौरान दी गई स्पीच के बाद मुझे आधे घंटे में करीब 500-600 मैसेज आए कि हमारा नजरिया मोदी के प्रति बदल गया तो क्या कांग्रेस इन्हें भी बीजेपी वाला कहेगी. कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. 


राहुल गांधी को लेकर क्या कहा? 


गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी से नफरत क्या है, के सवाल पर कहा कि मैंने हजार बार कहा कि वो स्वस्थ रहें, लेकिन मैंने उनके कारण ही पार्टी छोड़ी. यही कारण है कि तीन दर्जन लोगों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. 


ये भी पढ़ें- Exclusive: 'राहुल गांधी की वजह से छोड़ी तीन दर्जन लोगों ने कांग्रेस', एबीपी न्यूज से बोले गुलाम नबी आजाद, जानें क्या कुछ कहा