Giriraj Singh On Waqf Amendment Bill: वक्फ संशोधन विधेयक, 2024 पर सियासत तेज हो गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड में एक कानून बनाया जाना चाहिए और गरीब मुस्लिम महिलाओं और पसमांदा को इसमें जगह मिलनी चाहिए. बीजेपी सांसद ने ये भी कहा कि वक्फ को जमीन हड़पने की होड़ में नहीं जाना चाहिए.

  


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड में कानून बने और कानून में गरीब मुसलमान और महिलाओं को जगह मिले. जब बंटवारे के समय पाकिस्तान गए तो सारी जमीन भारत की थी, लेकिन कांग्रेस ने वक्फ बोर्ड को इतने अधिकार दिए. न खाता न बही, जो वक्फ कहे वही सही.


'फारुक अब्दुल्ला के बयान पर क्यों बंद है राहुल गांधी की जुबान?'


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बताना है कि फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हम धारा 370 को फिर से लाएंगे तो राहुल गांधी की जुबान क्यों बंद है?






'ट्रेन के पटरी से उतरने की घटना में है साजिश'


इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्रेन के पटरी से उतरने की घटना पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि आप कानपुर की बात करते हैं, लेकिन अब हमें हर जगह पटरियों से लोहा, स्लैम और बोल्ट मिल रहे हैं. यह सौभाग्य की बात है कि रेलवे की कार्यकुशलता के कारण कोई बड़ी घटना नहीं हुई. हालांकि, मेरा मानना ​​है कि इसके पीछे एक साजिश है, जो एक खास समुदाय से जुड़ी है, जिसे मैं आतंकवादी साजिशों में शामिल मानता हूं.


दिल्ली के पूर्व CM अरविंद केजरीवाल पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज


न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे नाटक करने में माहिर हैं और कुछ भी कर सकते हैं. जब उन्होंने अन्ना हजारे को दरकिनार किया तो उन्होंने लोगों की आवाज को अनसुना कर दिया. उन्होंने कहा था कि वे बंगला नहीं खरीदेंगे, लेकिन फिर उन्होंने अपने बंगले पर 50 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. अब उन पर कौन भरोसा कर सकता है?


'केजरीवाल ने कठपुतली को बनाया दिल्ली का CM'


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने एक कठपुतली को मुख्यमंत्री बना दिया है, जिसके जरिए वे शासन करना चाहते हैं. जब वे चुनाव के लिए हरियाणा जाएंगे, तो खुद को हरियाणा का बेटा बताकर दावा करेंगे कि उन्होंने दिल्ली का शोषण किया है और अब हरियाणा की बारी है.


ये भी पढ़ें: लेबनान के बाद अब दहला ईरान, कोयला खदान में हुए धमाके में 30 लोगों की मौत