Palestine Flag Waved in Bihar: बिहार के नवादा जिले में मुहर्रम एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर फिलिस्तीन का ध्वज लहराने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि जब संसद के अंदर एक अनुभवी सांसद शपथ लेते समय जय फिलिस्तीन कहते हों तो स्वभाविक है कि देश में ऐसे लोगों की संख्या बढ़ेगी.


कांग्रेस और लालू यादव पर निशाना साधा


बीजेपी सांसद ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस और लालू यादव की जुबान इसलिए नहीं खुल रही है क्योंकि उन्होंने मुसलमानों का वोट लिया है. उन्होंने कहा, "जब कांग्रेस के युवराज खुलकर मुसलमानों का पक्ष लेंगे तो यही होगा. राहुल गांधी हिंदुओं को कट्टरपंथी कहते हैं, लेकिन इन मामलों पर उनकी जुबान नहीं खुलती है." इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने हैदारबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर कर्रवाई की बात भी कही.


कांग्रेस को कमजोर करना होगा- गिरिराज


बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, "देश के अंदर तुष्टिकरण के कारण जहां-तहां मजार बना. ये मजार लैंड जिहाद का नया तरीका है. अब लोगों को जागना ही पड़ेगा. क्या भारत के अंदर ये पाकिस्तान और बंग्लादेश हो गया है. कोई मजार बना रहा है, कोई फिलिस्तीन कह रहा है और टुकड़े-टुकड़े गैंग इसका समर्थन कर रहा है." कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, "हम इमरजेंसी को कभी नहीं भूलेंगे. इसे सिर्फ 10 साल नहीं, बल्कि हमलोग हर साल याद करते है. देश को बचाना है तो कांग्रेस को कमजोर करना होगा."


इससे पहले संसद में पद और गोपनियता की शपथ लेने के दौरान एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने जय भीम, जय तेलंगाना और जय फिलिस्तीन कहा था, जिसके बाद बीजेपी के फायदब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने उन्हें संसद से बाहर करने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि ओवैसी ने देश का अपमान किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.


ये भी पढ़ें : 'उम्मीद है CJI चंद्रचूड़ के रिटायरमेंट से पहले आ जाएगा फैसला', जानें किस मामले पर जयराम रमेश ने कही ये बात