Giriraj Singh Statement on India vs Pakistan Match: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज जोधपुर पहुंचे और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में शामिल होने के बाद यहां से निकलते समय मीडिया से बात की. गिरिराज सिंह ने इस दौरान कहा कि ऐसी स्थिति में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं होना चाहिए. इस पर फिर से विचार करने की जरूरत है.


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा,''आतंकवाद का चेहरा अब साफ होगा. आने वाले समय में कांग्रेस का नामोनिशान ही भारत की धरती से साफ हो जाएगा. जम्मू कश्मीर में हो रहे हिंदुओं पर हमले को देखते हुए आने वाले दिनों में होने वाले भारत पाकिस्तान के बीच मैच पर एक बार पुनर्विचार करने की जरूरत है. रिशते अभी अच्छे नहीं हैं.


गिरिराज सिंह इस दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा,''देश में कांग्रेस गलत राजनीति कर रही है. राजस्थान में वाल्मीकि समाज एससीएसटी के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है और कश्मीर में हिंदुओं को टारगेट करके मारा जा रहा है इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलकर लखीमपुर में जाकर राजनीति कर रहे हैं.''


इससे पहले भई लगाया था कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप


इससे पहले भी गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा था कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का लखीमपुर खीरी का दौरा 'राजनीतिक पर्यटन' का उदाहरण है. पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह से बातचीत के दौरान बताया, 'लखीमपुर खीरी का दौरा करने गए राहुल गांधी के भीतर वास्तविक सहानुभूति और करुणा नहीं है. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को जहां भी मौका मिलता है वह अपने राजनितिक पर्यटन के साथ आगे बढ़ जाते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल गांधी उस घटना में मारे गए पत्रकार के परिवार से मिलने क्यों नहीं गए. वह कश्मीर में मारे गए लोगों के परिवार से मिलने घाटी क्यों नहीं गए.' गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें-


Aryan Khan Drugs Case: NCB ने की आर्यन खान की काउंसलिंग, बातों-बातों में SRK के बेटे ने कर दिया ये बड़ा खुलासा


केरल: कई जिलों में नदियां उफान पर, कोट्टायम में 6 की मौत, 4 लापता, दिल्ली से भेजी जा रहीं NDRF की 11 टीम


जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर, पुलवामा में दो गैर कश्मीरी नागरिकों की आतंकियों ने की हत्या, पुंछ में जारी मुठभेड़ में दो और जवान शहीद