Bihar News: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को परिवारवाद के मुद्दे पर बात करते हुए कांग्रेस को इस देश में परिवारवाद का जनक बता दिया. उन्होंने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. गिरिराज ने ABP के संवाददाता से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस इस देश में परिवारवाद का जनक है. जबकि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का कॉम्पिटिशन अपने भतीजे से है. सता की चाभी भतीजे के पास है. नीतीश कुमार जी शराबबंदी विफल रही है. लोग आजकल जेल से घर पहूंच जा रहे है. 


इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार के 20 लाख रोजगार देने की घोषणा पर भी तंज कसा. उनका मानना है नीतीश वादा तो कर रहे हैं लेकिन जल्द ही इस वादे से यू-टर्न ले लेंगे. दरअसल गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर पर नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो बयान शेयर किया है. इस वीडियो के साथ ही उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार ने 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान वीडियो बयान में कहा कि 10 लाख नौकरियां कैसे दी जाएंगी और वे कैसे वेतन देने में कामयाब रहेंगे."


 






उन्होंने कहा कि, " बिहार में 10 लाख लोगों को नौकरी देना संभव नहीं है. लेकिन सीएम 20 लाख नौकरी देने का दावा कर हैं. नीतीश कुमार अपने वर्तमान और पिछले बयानों में फंस गए हैं. नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरी देने की घोषणा की लेकिन वह जल्द ही अपने बयान से यू-टर्न लेंगे."
 


गांधी मैदान में नीतीश ने की थी घोषणा


दरअसल कल यानी 15 अगस्त को देश आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा था. इसी दौरान बिहार के सीएम ने पटना के एतिहासिक गांधी मैदान में जनता को संबोधित करते हुए  युवाओं को 20 लाख रोजगार देने की घोषणा की. उनके इस घोषणा के जवाब में बीजेपी बिहार विंग के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि राज्य में फिलहाल  4.5 लाख पद लंबे समय से खाली हैं, उनका क्या होगा. उन्होंने कहा कि सीएम को पहले इन पोस्ट को भरना चाहिए. 


ये भी पढ़ें:


Bihar Cabinet Expansion: नीतीश कैबिनेट का आज विस्तार, 31 नए मंत्री होंगे शामिल, जानें किस जाति से कितने चेहरे


Exclusive: बाहुबली आनंद मोहन सिर्फ पटना में ही नहीं घूमा, जेल से बाहर रहकर सरकारी गेस्ट हाउस में रात भी बिताई