लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है. इस चरण में सबसे हॉट सीट वाराणसी भी शामिल है. ऐसे में तमाम केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेताओं ने वाराणसी में डेरा डाल लिया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी वाराणसी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 6 चरण में बीजेपी 400 के करीब पहुंच चुकी है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि 4 जून को अखिलेश यादव और राहुल गांधी कौन सा गाना गाएंगे.


गिरिराज सिंह ने कहा, 6वें चरण में हम 400 के करीब पहुंच चुके हैं, 7वें चरण में हम 400 के पार पहुंच जाएंगे और उस दिन अखिलेश यादव गाना गाएंगे 'दगाबाज कहां चले गए तुम' और राहुल गांधी गाना गाएंगे 'चल उड़ जा रे पंछी ये देश हुआ बेगाना' और विदेश चले जाएंगे.







केंद्रीय मंत्री ने कहा, देश के लोग मजबूत सरकार चाहते हैं. दूसरा कोई उपाय नहीं है. गिरिराज सिंह ने कहा, एक मोदी सब पर भारी है. 4 जून को सारे इंडी गठबंधन के नेता दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा... यही होगा. INDIA गठबंधन की सरकार बनने के दावे पर उन्होंने कहा, किसी को हम मुंगेरी लाल के सपने देखने से क्यों मना करें. खाता खोल लें, यही बहुत होगा.


लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है. इस चरण में 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 57 सीटों पर मतदान होगा. आखिरी चरण में पंजाब की 13, हिमाचल प्रदेश की 4, उत्तर प्रदेश की 13, बिहार की 8, ओडिशा की 6, झारखंड की 3, पश्चिम बंगाल की 9 और चंडीगढ़ की एक सीट पर वोटिंग होगी.