पटना: बिहार के लखीसराय से दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मनचले युवक ने शराब के नशे में नौवीं की छात्रा के सात बलात्कार करने की कोशिश की. बचाव में पीड़िता ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे वो नीचे गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन पर गिर पड़ी और बुरी तरह झुलस गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी एसपी कार्तिकेय के शर्मा सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली.


बताया जाता है कि पीड़ित छात्रा अपनी सहेली के साथ घर से मेला देखने निकली थी. चितरंजन रोड़ स्थित एक घर में अपने सहेली के साथ पहुंची थी. जहां कुछ युवकों ने कोकाकोला मे शराब मिला कर पिलाया. जिसके बाद युवती पूरी तरह नशे की हालत मे आ गयी. इसके बाद छात्रा के साथ बलात्कार की कोशिश की गई और वो बचाव में तीसरी मंजिल से कूद गई.


टाउन थाना पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों समेत सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ मे जुटी है. एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि फालहाल पीड़ित लड़की नशे की हालत में है. होश मे आने के बाद ही उसके बयान के बाद घटना के कारणों का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल युवती का इलाज चल रहा है.