Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंगलवार को दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में श्रद्धा जैसा हत्याकांड हुआ. हत्या को इस तरह से अंजाम दिया गया है कि लोगों की रूह कांप गई. हत्या करने के बाद लड़की की लाश को ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया गया था.


मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने लड़की की लाश को फ्रिज से बरामद कर लिया है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया कर लिया है, जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी युवक की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है.


तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस
वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी की सुबह सूचना मिली कि मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में एक डाबे में एक युवती की हत्या कर शव छिपा दिया गया है. पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया. मित्रांव गांव के रहने वाले आरोपी साहिल गहलोत को पुलिस ने पकड़ लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


श्रद्धा वॉकर की हुई थी हत्या
बता दें कि दिल्ली में ही 18 मई, 2022 को आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी और शव के लगभग 35 टुकड़े करके उसे ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन हफ्ते तक घर में फ्रीज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. दिल्ली की एक कोर्ट ने पुलिस की चार्जशीट पर 7 फरवरी को संज्ञान लिया था. 


यह भी पढ़ें:  BBC IT Raid LIVE Updates: बीबीसी के अकाउंट डिपार्टमेंट की हो रही जांच, दोपहर की शिफ्ट वालों को ऑफिस न आने का निर्देश