Bengal Girl Suicide Case: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां एक कॉलेज की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. लड़की का शव उसके घर से बरामद किया गया. इस लड़की की मौत के लिए एक शॉपिंग मॉल को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. दरअसल, इस लड़की ने जयगांव के शॉपिंग मॉल से चॉकलेट चुरा ली थी. इस घटना की फोटो वायरल होने पर उसने आत्महत्या कर ली. 


परिवार ने शॉपिंग मॉल पर काम करने वाले लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां काम करने वाले कुछ लोगों ने उसकी फोटो ले ली थी. हालांकि, लड़की ने पकड़े जाने के बाद पैसे चुका दिया थे और इन लोगों से वीडियो कहीं शेयर नहीं करने की अपील की थी. 


तनाव में आने के बाद की आत्महत्या 


कॉलेज छात्रा के पिता रतन घोष ने आरोप लगाया कि फोटो/वीडियो वायरल होने के बाद रविवार रात घर में आत्महत्या कर उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि वह 29 सितंबर को अपनी छोटी बहन के साथ मॉल गई थी, जहां से उसने गलती से बिना किसी को बताए चॉकलेट ले ली, जिसके उसने पैसे भी दे दिए थे. वीडियो वायरल होने के बाद तनाव में आने के बाद उसने आत्महत्या कर ली. 


'वीडियो पोस्ट करने वालों को मिले सजा'


उन्होंने सवाल किए कि आखिर इस वीडियो को क्यों पोस्ट किया गया. वीडियो की वजह से उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया. उन्होंने कहा कि क्या वह उनकी बेटी लौटा सकते हैं. उन्होंने पुलिस से मामले के खिलाफ कार्रवाई कर जिन लोगों ने फोटो पोस्ट किया उन्हें सजा देने की मांग रखी. वहीं, स्थानीय लोगों ने इस मामले को लेकर विरोध जताते हुए मॉल और जयगांव थाने के बाहर प्रदर्शन किया. 


ये भी पढ़ें: 


CM पेमा खांडू का बड़ा एलान: दशकों पुराना अरुणाचल-असम सीमा विवाद नवंबर के अंत तक सुलझने की उम्मीद