Goa Assembly Elections: देश में चुनावी मौसम आने में भले ही कुछ दिन बाकी हों लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प.बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को लेकर कहा कि वह गोवा में बीजेपी के लिए रास्ता बना रही हैं.


अधीर रंजन ने कहा, ममता के फेडरल फ्रंट बनाने से बीजेपी को फायदा होगा. वह अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को समर्थन दे रही हैं. उनको लगता है कि कांग्रेस गोवा में परफॉर्म नहीं कर पाएगी. लेकिन ममता भूल गईं कि कांग्रेस ने उन्हें केंद्रीय मंत्री बनने में मदद की थी. 






टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी दो महीने से भी कम समय में दूसरी बार गोवा का दौरा करेंगी. बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी 13 दिसंबर को गोवा जा सकती हैं. इस दौरान उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी साथ होंगे.  इससे पहले ममता बनर्जी अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में गोवा गई थीं. अपने तीन दिवसीय दौरे पर ममता बनर्जी ने कई समारोह में शिरकत की थी. 


उन्होंने मछुआरा समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की थी और उनके लिए विकास योजनाएं लाने की घोषणा की थी. ममता ने कहा था कि गोवा टीएमसी मछुआरा समुदाय के जीवन और रोजी-रोटी की रक्षा करेगी. 


Terrorist Attack In Bandipora: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद


किए थे कई ऐलान


ममता ने यह भी कहा था कि अगर टीएमसी सत्ता में आई तो सब्सिडी को 2.5 गुना यानी 30 हजार से 75000 रुपये तक बढ़ा दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि जो महिलाएं व पुरुष फिशिंग एक्टिविटीज में शामिल हैं, उनको 4000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे. 


पंचतत्व में विलिन हुए जनरल बिपिन रावत, दोनों बेटी ने दी माता-पिता को मुखाग्नि


ममता ने बोला था कांग्रेस पर हमला


ममता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि पार्टी राजनीति को लेकर सीरियस नहीं है. इससे पीएम मोदी और मजबूत हो जाएंगे. उन्होंने कहा था कि देश इसलिए परेशानियां झेल रहा है क्योंकि कांग्रेस ने फैसले नहीं लिए. बता दें कि कांग्रेस ने गोवा विधानसभा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. फिलहाल बीजेपी गोवा की सत्ता में है. 


Farmers Protest: आंदोलन के दौरान पुलिस की कार्रवाई में क्या किसानों की गई जान? संसद में सरकार ने दिया ये जवाब