Goa Congress: गोवा में बुधवार को बीजेपी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए उसके आठ विधायकों को तोड़ लिया. राज्य के पूर्व सीएम दिगंबर कामत और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष समेत आठ कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला किया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इस बात की आशंका भी जताई कि उन्हें लालच या फिर जांच एजेंसी का डर दिखाया गया होगा.


कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'भारत जोड़ो' यात्रा की सफलता की वजह से कांग्रेस डर गई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के कारण बीजेपी ने ऑपरेशन कीचड़ को तेज कर दिया है. 


जयराम ने आगे अपने ट्वीट में लिखते हुए कहा, "बीजेपी इस वक्त परेशान है. भारत जोड़ो यात्रा को कमजोर करने के लिए डायवर्जन और दुष्प्रचार की दैनिक खुराक दे रही है. हम अडिग रहेंग. हम बीजेपी की इन गंदी चालों को दूर करेंगे." दरअसल, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष माइकल लोबो समेत 8 विधायकों को सीएम प्रमोद सावंत की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल कराया गया. इन 8 विधायकों में दिगंबर कामत, माइकल लोबो, देलिलाह लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, एलेक्सियो सेक्विएरा और रूडोल्फ फर्नांडिस शामिल हैं. 






कांग्रेस की छोड़ो यात्रा शुरू हुई- प्रमोद सावंत


इस मौके पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर कड़ा वार करते हुए कहा कि, कांग्रेस की छोड़ो यात्रा की शुरुआत हो गई है. बता दें, फरवरी महीने में गोवा कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटक अकाउंट से ट्वीट कर कहा था, "गोवा फॉरवर्ड पार्टी गठबंधन के सभी 40 उम्मीदवार एकजुट और वफादार रहने के लिए #PledgeOfLoyalty लेते हैं. ये गोवा की पहचान को बेचने वाली किसी भी गतिविधि में कभी भी समर्थन या भाग लेने की प्रतिज्ञा नहीं करते हैं." वहीं, अब कांग्रेस के 8 विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिय है.


यह भी पढ़ें.


LPG Cylinder: केवल 750 रुपये में मिल रहा इंडेन का यह गैस सिलेंडर! इस तरह फटाफट कराएं बुकिंग


Stock Market Opening: शेयर बाजार में बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 1153 अंक टूटकर 59417 पर खुला, निफ्टी 17,771 पर ओपन