Goa Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर इसने लोगों के लिए काम किया होता तो उनके जैसे व्यक्ति को राजनीति में आने की कोई जरूरत नहीं होती. उनका बयान कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा केजरीवाल को "छोटा मोदी" बताए जाने और यह कहे जाने के एक दिन बाद आया है कि वह गोवा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को "कवर फायर" देने आए हैं, जो कि तटीय राज्य में सियासी जमीन खो रही है.  गोवा (Goa Election) में 14 फरवरी को मतदान होगा. 


केजरीवाल का कांग्रेस पर तंज


कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) के बयान का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से कहा, 'वह जो चाहें, कहने दें. इससे क्या फर्क पड़ता है?'"दरअसल, सुरजेवाला अपने सपने में भी वह मुझे भूत की तरह पाते हैं''. हर समय 24 घंटे, मैं उनके दिमाग में रहता हूं. कांग्रेस नेता मुझे बदनाम करते रहते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को उनके बारे में बुरा बोलने के बजाय लोगों के लिए काम करना चाहिए था. अगर उन्होंने लोगों के लिए काम किया होता तो राजनीति में केजरीवाल की कोई जरूरत नहीं होती.


ये भी पढ़ें:


Goa Assembly Election 2022: 'ये पार्टी हम नहीं छोड़ेंगे', गोवा चुनाव से पहले राहुल गांधी के सामने कांग्रेस प्रत्याशियों ने ली वफादारी की शपथ


'अच्छे काम की वजह से लोग AAP को वोट देते हैं'


आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि लोग उनकी पार्टी को उसके "अच्छे काम" के कारण वोट देते हैं. गोवा में कांग्रेस उम्मीदवारों के हलफनामे पर हस्ताक्षर करने और राहुल गांधी की उपस्थिति में पार्टी की वफादारी की शपथ लेने, जैसा कि आप (AAP) के उम्मीदवारों ने किया था, के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस नेता का आम आदमी पार्टी की सभी अच्छी चीजों की नकल करने के लिए स्वागत है. उन्हें हमारी अच्छी चीजों की नकल करने दें. हम चाहते हैं कि कांग्रेस हमारी योजनाओं को राजस्थान और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भी लागू करे, जहां वह सत्ता में है.


ये भी पढ़ें:


Asaduddin Owaisi Attack: कार पर फायरिंग के बाद संसद में बोले असदुद्दीन ओवैसी - नहीं चाहिए Z कैटगरी की सुरक्षा, नफरत फैलाने वालों पर लगाइए UAPA