Milind Naik Resigns: गोवा सरकार में मंत्री मिलिंद नाइक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वह राज्य के शहरी विकास मंत्री थे. गोवा कांग्रेस ने उनपर महिला से यौन शोषण का आरोप लगाया था. गोवा कांग्रेस ने बुधवार को सार्वजनिक रूप से मोरमुगांव के बीजेपी विधायक मिलिंद नाइक को कथित सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक वीडियो देखा था जो नाइक की संलिप्तता को साबित करता है. 


दो दिन पहले, चोडनकर ने राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई से मुलाकात की और कहा कि मामले में उनकी कथित भूमिका के कारण नाइक को बीजेपी मंत्रिमंडल से हटा दिया जाना चाहिए. चोडनकर ने गोवा बीजेपी प्रमुख सदानंद शेत तनावडे को पिल्लई से बात करने और मंत्री को कैबिनेट से हटाने की चुनौती दी थी. 






उन्होंने कहा कि कम से कम अब सीएम को मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और उन्हें बर्खास्त करना चाहिए. उन्होंने नाइक को बर्खास्त करने के लिए प्रदेश बीजेपी इकाई को 15 दिन का समय दिया था. 


इसे भी पढ़ें- Modi Cabinet Decision: Aadhar Card से Voter ID जोड़ने का रास्ता साफ, मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए मिलेंगे इतने मौके


Ghazipur से घर लौटे Rakesh Tikait ने चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- कोई भी राजनीतिक पार्टी...