Goa Police Reach Sonali House : गोवा पुलिस (Goa Police) लगातार सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले (Sonali Phogat murder case) की जांच में जुटी हुई है. इसी को लेकर आज यानी गुरुवार को पुलिस के अधिकारी फोगाट के हिसार में संत नगर स्थित घर पहुंचे. इस दौरान सोनाली की प्रॉपर्टी की लैंड लीज डीड की भी जांच (Sonali Phogat Property Land Lease Deed) जारी है. इसके बाद डीड की जांच के लिए गोवा पुलिस तहसीलदार ऑफिस जा सकती है. 


सोनाली के परिवार से भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है. क्योंकि, सोनाली अपने परिवार के संपर्क में बेहद कम रहती थी. इसलिए गोवा पुलिस उनके घर की जांच कर रही है. हालांकि, अब तक हुई जांच से यह अंजादा लगाया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान की नजर उनकी प्रोपर्टी पर थी. उसने सोनाली के फार्म हाउस को लीज पर लेने के लिए कागजात तक तैयार करवा लिए थे. 


फार्म हाउस की तलाशी ले चुकी है गोवा पुलिस 


इससे पहले बीते बुधवार को गोवा पुलिस ने हिसार में सोनाली फोगाट के फार्म हाउस की तलाशी ली थी. गोवा पुलिस ने यह पूरी सर्च सोनाली के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में की. इस दौरान उन्होंने सोनाली के परिवार के बयान दर्ज किए, जिसमें उनकी बेटी यशोधरा भी शामिल थी.


सूत्रों ने बताया कि गोवा पुलिस ने फार्महाउस के एक कमरे की भी तलाशी ली थी, लेकिन यह पता नहीं चला कि पुलिस को कुछ आपत्तिजनक मिला या नहीं. पुलिस टीम के एक सदस्य ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. आरोप है कि फोगाट की उसके निजी सहायक (PA) सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर ने 23 अगस्त को गोवा में हत्या कर दी थी. 


संपत्ति की वजह से हुई सोनाली की हत्या 


सोनाली के परिवार वालों का आरोप है कि सोनाली की हत्या उसकी संपत्ति हथियाने की वजह से की गई है. सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने भी सोनाली की संपत्ति को लेकर एबीपी न्यूज पर कई बड़े खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि सुधीर सांगवान ने सोनाली की 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्तियों को हथियाने के लिए उसकी हत्या की है. 


ये भी पढ़ें : 


Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की तफ्तीश जारी, हिसार फार्म हाउस लीज डीड की सत्यता की होगी जांच


Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट के कितने गुनहगार? परिवार का बयान दर्ज, फार्महाउस के बाद गुरुग्राम के घर की तलाशी