मध्य प्रदेश: राज्य के जबलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के शोभापुर इलाके में उस वक्त हंगामा हो गया जब कुछ लोग एक ऑटो ड्राइवर को जान से मारने पर उतारू हो गए. दरअसल, इलाके से गुजर रहे इस ऑटो की टक्कर एक स्कूटी सवार युवती से हो गई.


जिसके बाद युवती ने फोन कर मौके पर अपने रिश्तेदारों को बुला लिया और सभी ने मिल कर ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं इसी दौरान युवती के दो गुंडे रिश्तेदारों ने ऑटो चालक को इतना मारा कि वो बेसुध हो गया. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, बल्कि एक गुंडे रिश्तेदार ने लोहे की पिटाया से ऑटो चालक के पैर पर वार कर दिया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.



बेरहमी से पीट ऑटो चालक को गुंडे बाइक पर लाद कर ले गए


हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त ये वारदात हो रही थी उस वक्त मौके पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी गुंडों के खौफ के आगे कोई चूं नहीं की. ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह पीटने के बाद ये दोनों गुंडे इसे जानवरों की तरह बाइक पर लादकर अपने साथ ले गए. बताया जा रहा है ये दोनों इलाके के नामी बदमाश अभिषेक और गुड़ी हैं. इनके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.


जब ऑटो ड्राइवर के साथ हुई इस बेरहमी का वीडियो वायरल हुआ तो जबलपुर की पुलिस नींद से जागी. फिलहाल ये ऑटो ड्राइवर जबलपुर के अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यह भी पढ़ें


पंजाब बीजेपी अध्यक्ष की कार पर हमला, बीजेपी का आरोप- हमले के पीछे कांग्रेस


हाथरस केस: पीड़ित परिवार की हाई कोर्ट से मांग- यूपी से बाहर ट्रांसफर हो केस, सुरक्षा देने की भी गुहार लगाई