नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाशों ने पुलिस के एक कांस्टेबल को ही किडनैप कर लिया. वारदात 21 अक्टूबर रात 11 बजे की है. कांस्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था. उसने देखा कि एक बस में भीड़ है और एक महिला की चिल्लाने की आवाज़ आ रही है. तभी वो बस के अंदर दाखिल हुआ लेकिन उसे इस बात का अंदाज़ा बिल्कुल नहीं था कि बस के अंदर बदमाश हैं. बदमाशों ने सचिन को देखते ही बस के दरवाजे बंद कर दिए और सचिन को पकड़कर उसकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया. इतना ही नहीं, बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सचिन की पिटाई भी की.


बदमाश कॉन्स्टेबल सचिन को किडनैप कर बस समेत फिरोजाबाद ले गए. इसके बाद वे सचिन को वहीं पर फेंक दिया और बस लेकर फरार हो गए. कांस्टेबल सचिन किसी तरह जान बचा कर पास के थाने पहुंचा और मामले की जानकारी अपने सीनियर को दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक इस मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा.


 कांस्टेबल को अगवा कर बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती


दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को अगवा कर बदमाशों ने एक तरह से पुलिस को चुनौती दी है. पुलिस पिकेट पर जांच न होने पर भी सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि पुलिस इस मामले को लेकर काफी गंभीर है और वरिष्ठ अधिकारी भी जांच की निगरानी कर रहे हैं.


मामले की जांच में जुटी पुलिस


दिल्ली पुलिस मोरी गेट से लेकर यमुना एक्सप्रेसवे तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस बस के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच कर उसके जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस के अलावा स्पेशल सेल एवं क्राइम ब्रांच की टीमें भी कोशिश कर रही हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.




ये भी पढ़ें :-

संसद कैंटीन में अब ITDC देखेगी खाने-पीने की व्यवस्था, 52 साल बाद रेलवे की कैंटीनों को हटाया गया

बेंगलुरू में पहली बार कोविड मरीज की अटॉप्सी हुई, मृतक के फेफड़ों में मिले खून के थक्के, चमड़े जैसे सख्त दिखे