MCD Election: ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ बुधवार (23 नवंबर) से आम आदमी पार्टी (AAP) एमसीडी चुनाव प्रचार का दूसरा चरण शुरू करने जा रही है. 1000 नुक्कड़ सभा, डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसी गतिविधियों के माध्यम से आप एमसीडी चुनाव प्रचार को तेज करेगी. ये प्रचार 2 दिसंबर यानी कि चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले तक चलता रहेगा. 


आप प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि 23 नवंबर से 2 दिसंबर तक आप 1000 नुक्कड़ सभा वार्ड़ों के अलग-अलग चौराहों पर आयोजित करेगी. जिसमें पार्टी के सभी स्टार प्रचारक और विधायक भाग लेंगे. उन्होंने बताया कि 1000 नुक्कड़ सभा में पहले दिन यानी कि बुधवार (23 नवंबर) को 45 नुक्कड़ सभाएं होंगी. गुरुवार (24 नवंबर) को 65 वार्डों में नुक्कड़ सभाएं होंगी. इसके अगले दिन यानी शुक्रवार 25 नवंबर) को 120 नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी और इस तरह से यह सिलसिला 2 तारीख तक प्रचार बंद होने से पहले तक चलता रहेगा.


'बीजेपी का ट्रीटमेंट करने जा रही है'


गोपाल राय से जब सवाल पूछा गया कि बीजेपी का आरोप है कि सत्येन्द्र जैन जिस व्यक्ति से जेल के अंदर मसाज करवा रहे हैं, वो किसी बलात्कार मामले का आरोपी है, तो इस पर उन्होंने बीजेपी पर पलटवार करते बताया कि सीबीआई ने ऑन रिकॉर्ड कहा कि अमित शाह जब गुजरात के जेल में बंद थे तब स्पेशल जेल बनी थी. गोपाल राय ने कहा कि मामला यह नहीं है कि सत्येंद्र जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है. मामला यह है कि जनता बीजेपी का ट्रीटमेंट करने जा रही है.






क्या नाराजगी है?


आप विधायक गुलाब सिंह को टिकट ना मिलने से नाराज लोगों द्वारा पिटाई मामले पर गोपाल राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कैंडिडेट के लिए 2500 एप्लिकेशन आए थे, जबकि 250 को ही टिकट दिया जा सकता था. ऐसे में लोगों की नाराजगी जाहिर है, लेकिन बीजेपी परेशान है. उन्होंने आगे कहा कि आप के कार्यकर्ता थे, लेकिन थाने में बीजेपी के लोग गए थे. 


यह भी पढ़ें- Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए AAP जनता के सामने के सामने पेश करेगी 10 गारंटियां, कूड़ा हो सकता है अहम मुद्दा