एक्टर संदीप नाहर खुदकुशी केस में गोरेगांव पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनकी पत्नी और सास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, संदीप के पिता की ओर से शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है. संदीप नाहर सोमवार की रात मुंबई के अपने गोरेगांव स्थित घर पर मृत मिले थे.


खुदकुशी से पहले संदीप ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था और सुसाइड नोट भी लिखा था. इस वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी और सास पर प्रताड़ित करने का संगीन इल्जाम लगाया था.


संदीप ने इस वीडियो में कहा था- “आज यह वीडियो बनाने का मकसद है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है और मैं दिमागी तौर पर स्थिर नहीं हूं, जिसके लिए जिम्मेदार है मेरी पत्नी कंचन शर्मा. रोजाना उसकी सुसाइड की बातें करना और 365 दिन लड़ना. इसकी वजह से मैं परेशान हो चुका हूं क्योंकि वह मेरे परिवार को गाली देती है, मुझे गाली देती है. उसकी मां उसे साथ देती है और केस करने की धमकी देती है.”


संदीप नाहर ने वीडियो में आगे कहा- "मैं पिछले कई सालों से मुंबई में रह रहा हूं, लेकिन कभी ऐसा नही टूटा. रोजाना की टेंशन से मेरे अंदर अब सहने की शक्ति नहीं रह गई है. इसमें कंचन की गलती नहीं है क्योंकि इसमें कंचन की कोई गलती नहीं है. यह उसका नेचर है और उसे यह सबकुछ नॉर्मल लगता है लेकिन मेरे लिए यह साधारण बात नहीं है."


मौत को गले लगाने वाले एक्टर संदीप नाहर ने अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्म केसरी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत से सदमे में थे Sandeep Nahar, सुसाइड के बाद सुचित्रा पिल्लई ने खोले कई राज