नई दिल्ली: यूपी सरकार के तमाम दावों के बावजूद प्रदेश में अपराध थम नहीं रहा है. अपराध की नई वारदात उत्तर प्रदेश के देवरिया से सामने आयी है. यहां एक सरकारी डॉक्टर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी.


अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर की कार पर फायरिंग की और भाग गए. डॉक्टर अब्दुल खलीक ने गाड़ी से उतर कर भागने की भी कोशिश की लेकिव वो नाकाम रहे. डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके के लोगों ने सड़क जाम की और तोड़फोड़ की.


डाक्टर अब्दुल खालिक कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना के रहने वाले थे. वो रोज अपने गांव से देवरिया आते जाते थे. मृतक डाक्टर अब्दुल खालिक कुशीनगर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी के दामाद थे.


इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच जारी है, आरोपी जल्द पड़े जाएंगे. देवरिया के एसपी राकेश शंकर ने कहा, ''पीएचसी पर तैनात डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, ये बहुत दुखद घटना है. जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं हम उनकी जांच कर रहे हैं. हमने इसके लिए एक स्पेशल टीम भी बनाई है. हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे.''


समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी ने अपने दामाद की मौत पर कहा कि घटना से सभी लोग बेहद दुख हैं. डॉक्टर साहब की किसी एक बच्चे से भी दुश्मनी नहीं थी. इस घटना से पूरा परिवार हिल गया है. उम्मीद है पुलिस इस मामले में जल्द न्याय करेगी.