जम्मू: विपक्षी नेताओं से सरकारी बंगले खाली करवाने और बीजेपी नेताओं को बंगले आवंटित करने के मामले पर विपक्ष ने बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. विपक्ष ने मांग की है कि प्रदेश में सरकारी बंगलों के आवंटन की जांच एंटी करप्शन ब्यूरो से होनी चाहिए.


जम्मू में एस्टेट विभाग के सामने प्रदर्शन कर पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पिछले 2 साल में जहां प्रदेश सरकार ने विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सारे सरकारी बंगले खाली कराए. वहीं बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से एक भी बंगला खाली नहीं कराया गया.


पैंथर्स पार्टी ने आरोप लगाया कि बीते 2 सालों में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को एस्टेट्स विभाग सिर्फ बंगले खाली करने के नोटिस भेज रहा है, जबकि विपक्षी नेताओं के बंगले खाली कराने के लिए पुलिस बल की मदद ली गई.


आरटीआई का हवाला देते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा बीते 5 सालों में प्रदेश के स्टेट्स विभाग ने बीजेपी नेताओं से खाली कराने के लिए कोई ठोस कार्यवाही नहीं की. पार्टी ने आरोप लगाया कि स्टेट्स विभाग के अधिकारियों और बीजेपी की मिलीभगत के चलते बीजेपी नेताओं से यह बंगले खाली नहीं कराए गए हैं.


पैंथर्स पार्टी ने जम्मू में स्टेट विभाग का पुतला जलाते हुए सरकारी बंगलों के आवंटन में एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच की मांग की है.


यह भी पढ़ें.


एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित