Robbery In Greater Noida: नए साल का आगाज ग्रेटर नोएडा में 12 लाख की लूट के साथ हुआ है. बदमाशों ने साल के पहले दिन इस घटना को अंजाम देकर ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली. सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला में एमेजॉन वेयरहाउस में घुसकर तीन बदमाशों ने 12 लाख रुपये लूट लिए. हेलमेट लगाकर आए तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. 


लूट की पूरी घटना वेयरहाउस परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शुरुआती जानकारी हासिल करने के बाद जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए 4 टीमें भी बनाई हैं. आशंका है कि वेयरहाउस के किसी पूर्व या वर्तमान कर्मचारी की मुखबिरी के बाद घटना को अंजाम दिया गया है. 


वेयर हाउस में 100 कर्मचारी काम करते हैं


पुलिस के मुताबिक वेयरहाउस में करीब 100 कर्मचारी काम करते हैं. नए साल की देर रात तीन बजे के करीब तीन बदमाश आए. तीनों ने हेलमेट पहन रखे थे. वेयरहाउस में उस समय 12 लाख रुपये रखे हुए थे. बैंक बंद होने की वजह से दो दिन से कैश कलेक्शन जमा नहीं हो सका था. ऐसे में आशंका है कि किसी की सूचना के आधार पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.


सुबह तीन बजे की है घटना


घटना के मुताबिक वेयरहाउस में लूट सुबह करीब दो बजे की गई है. जिस समय ये लूट हुई उस वक्त एमेजॉन के वेयरहाउस में करीब 20 लोग मौजूद थे. इतने लोगों के होने के बावजूद किसी ने बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की. बताया गया कि बदमाशों के पास बंदूक थी. लूट-पाट के बाद बदमाश फरार हो गए. उसके बाद वेयरहाउस में मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.


ये भी पढ़ें:Exclusive: 'पीएम मोदी यू-टर्न के उस्ताद हैं, उन्होंने पहले GST का...'- एबीपी न्यूज़ के शो में बोले जयराम रमेश