Gujarat News: गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने 25 दिसंबर की रात को अपनी एक्स वाइफ को जहरीला इंजेक्शन लगा दिया, जिसके कारण वह बेहोश हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स की पहचान शंकर कांबली के रूप में हुई है.


रांदेर पुलिस के हवाले से पीटीआई ने बताया कि पुलिस ने रविवार (25 दिसंबर) को आरोपी ने आरोपी ने दो महीने पहले ही अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. लेकिन क्रिसमस के दिन उसे अपने दोनों बच्चों के साथ बाहर घूमने के लिए आमंत्रित किया था. परिवार जब खरीदारी कर रहा था, तभी उसने अपनी पूर्व पत्नी को जहरीला इंजेक्शन लगा दिया था. 


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया


पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. वहीं जहरीले इंजेक्शन से पीड़िता को चक्कर आने लगे और उसका शिथिल होने लगा था. इस परिस्थिति में पीड़िता ने नजदीकी पुलिस थाने में संपर्क किया था. उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. उसके होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.


आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में मामला दर्ज


सूरत के एसीपी बीएम चौधरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना), 270 (जीवन के लिए खतरनाक संक्रमण फैलाने की संभावना) और 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत अपराध दर्ज किया गया है. चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, "दंपति की 15 साल पहले शादी हुई थी और कुछ घरेलू विवाद के कारण उनका तलाक हो गया था. आरोपी ने उसे अपने दो बेटों के साथ बुलाया था. शाम को मिलने के दौरान उसने इंजेक्शन से वार किया था."


पुलिस ने सिरिंज को फोरेंसिक लैब भेजा


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने पुलिस को बताया, "उसने सिविल अस्पताल से जहरीली सिरिंज मंगवाई थी." वहीं, जांच अधिकारी ने कहा, "सीरिंज में क्या संक्रमण था, इसकी जांच की जा रही है. फोरेंसिक लैब से रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारी स्पष्ट हो पाएगी."


ये भी पढ़ें-पाकिस्तानी नाव से हथियार और गोला बारूद के साथ 300 करोड़ का ड्रग्स बरामद, कोस्ट गार्ड और गुजरात ATS का एक्शन